हमारी 2-दिवसीय वापसी नीति है, जिसका अर्थ है कि आपके पास वापसी का अनुरोध करने के लिए अपना आइटम प्राप्त करने के बाद 2 दिन का समय है।
वापसी के लिए पात्र होने के लिए, आपका आइटम उसी स्थिति में होना चाहिए जिस स्थिति में आपने इसे प्राप्त किया था, बिना पहना या अप्रयुक्त, टैग के साथ, और इसकी मूल पैकेजिंग में। आपको खरीद की रसीद या प्रमाण की भी आवश्यकता होगी।
रिटर्न शुरू करने के लिए आप हमसे [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।
क्षतियाँ और मुद्दे
कृपया प्राप्ति के बाद अपने ऑर्डर का निरीक्षण करें और यदि वस्तु दोषपूर्ण, क्षतिग्रस्त है या आपको गलत वस्तु प्राप्त हुई है तो तुरंत हमसे संपर्क करें ताकि हम समस्या का मूल्यांकन कर सकें और उसे ठीक कर सकें।
अपवाद / गैर-वापसी योग्य आइटम
कुछ प्रकार की वस्तुओं को वापस नहीं किया जा सकता है, जैसे कि खराब होने वाली वस्तुएँ (जैसे कि भोजन, फूल या पौधे), कस्टम उत्पाद (जैसे कि विशेष ऑर्डर या व्यक्तिगत वस्तुएँ) और व्यक्तिगत देखभाल के सामान (जैसे कि सौंदर्य उत्पाद)। हम खतरनाक पदार्थों, ज्वलनशील तरल पदार्थों या गैसों के लिए भी रिटर्न स्वीकार नहीं करते हैं। यदि आपके पास अपने विशिष्ट आइटम के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।
दुर्भाग्यवश, हम बिक्री वस्तुओं या उपहार कार्ड पर रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकते।
एक्सचेंजों
यह सुनिश्चित करने का सबसे तेज़ तरीका है कि आपको वह वस्तु मिले जो आप चाहते हैं, जो आपके पास है उसे वापस कर दें, और जब वापसी स्वीकार हो जाए तो नई वस्तु के लिए अलग से खरीदारी करें।
रिफंड
हम आपका रिटर्न प्राप्त करने और उसका निरीक्षण करने के बाद आपको सूचित करेंगे, और आपको बताएंगे कि रिफ़ंड स्वीकृत हुआ या नहीं। स्वीकृत होने पर, रिफ़ंड 5 दिनों के भीतर संसाधित किया जाएगा और आपको अपने मूल भुगतान विधि पर स्वचालित रूप से रिफ़ंड कर दिया जाएगा। कृपया याद रखें कि आपके बैंक या क्रेडिट कार्ड कंपनी को भी रिफ़ंड संसाधित करने और पोस्ट करने में कुछ समय लग सकता है। निश्चिंत रहें, हमारा लक्ष्य आपकी सुविधा के लिए इस प्रक्रिया को यथासंभव सहज और तेज़ बनाना है।